अपने ही जवाब से मूर्ख बनीं जैकलीन फर्नांडीज? फैशन डिजाइनर के साथ किया जाएगा आमने-सामने की बैठक



राकेश भावसार की रिपोर्ट 

जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर : ईओडब्ल्यू की मांग पर जैकलीन आज अपना बैंक विवरण देंगी। सुकेश ने जैकलीन के माता-पिता को तोहफे दिए। इसके अलावा वह इस बात की भी जानकारी देंगी कि जैकलीन ने प्राइवेट जेट से कब सफर किया।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने आज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 215 करोड़ रुपये के सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े धोखाधड़ी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया। इस बीच, EOW का मुकाबला उनकी फैशन डिजाइनर लीपाक्षी से होगा। इससे पहले की जांच में जैकलीन टीम के सामने कुछ सवालों को लेकर असमंजस में थीं। जिसके बाद जैकलीन से बैंक अकाउंट और सुकेश से मिली चीजों की जानकारी मंगाई गई.

ईओडब्ल्यू की मांग पर जैकलीन आज अपना बैंक विवरण देंगी। सुकेश ने जैकलीन के माता-पिता को तोहफे दिए। इसके अलावा वह इस बात का भी जानकारी देंगी कि जैकलीन ने प्राइवेट जेट से कब सफर किया। सूत्रों के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन को प्राइवेट जेट के लिए पैसे दिए थे। सुकेश ने कहा था कि उनके रिश्तेदार की मौत हो गई है, चेन्नई आ जाओ। जिसके बाद जैकलीन के लिए चेन्नई जाने के लिए सुकेश ने प्राइवेट जेट का इंतजाम किया था। जिसे जैकलीन चेन्नई गई थी।

इससे पहले पिछले बुधवार को जैकलीन से ईओडब्ल्यू ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। इसी बीच सुकेश से मिल चुकीं पिंकी ईरानी से जैकलीन का आमना-सामना हो गया। इससे पहले पिंकी ईरानी और जैकलीन ने अलग-अलग जवाब दिए। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान जैकलीन ने कुछ सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया. इस बीच एक-दो सवालों के दौरान वह असहज हो गईं

जैकलीन और ईरानी विवाद

 सूत्रों के मुताबिक जब जैकलीन और पिंकी ईरानी आमने-सामने आए तो जैकलीन ने कहा कि उनके एक परिचित ने 2013 की एक न्यूज क्लिपिंग दिखाई थी। इसमें सुकेश चंद्रशेखर के काले कारनामे लिखे गए थे। इसके बाद उसने तुरंत सुकेश से दूरी बना ली और रिश्ता तोड़ लिया। बाद में पिंकी उसके पास आती है और अपने बच्चों की कसम खाती है कि सुकेश एक अच्छा इंसान है। आपने जो खबर देखी वह फर्जी है। जैकलीन ने कहा कि सुकेश को सामने बुलाकर इस बात को स्पष्ट किया जा सकता है। इसी बीच जैकलीन और पिंकी के बीच कहासुनी हो गई।

पिंकी ईरानी हैं सुकेशो की करीबी

 पिंकी ईरानी सुकेश की करीबी हैं। वह जैकलीन और अन्य अभिनेत्रियों और सुकेश में एक महत्वपूर्ण सूत्र है। पिंकी ईरानी सुकेश से जैकलीन को करोड़ों रुपये का महंगा तोहफा भेज रही थी। पूछताछ के दौरान जैकलीन ने पिंकी पर आरोप लगाया कि वह पहले से ही जानती थी कि सुकेश ठग है। लेकिन उसने इसे छुपाया।

 सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने दोनों को आमने सामने कर अहम सवाल किए. जैसे, जैकलीन सुकेश के संपर्क में कैसे आई? पिंकी ईरानी ने जैकलीन को जो तोहफा भेजा, उसका भुगतान किसने किया? पिंकी सुकेश के संपर्क में कैसे आई? क्या जैकलीन को पता था कि सुकेश ने उन्हें जो तोहफे भेजे थे, वे फ्रॉड मनी से थे? इसके अलावा 50 अन्य प्रश्न पूछे गए थे।





Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published.